Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुंदर पत्नी की चाह में पूरे परिवार को उतार दिया मौत के घाट

यह पूरा मामला बरेली के तिहरा गांव का है

सुंदर पत्नी की चाह में पूरे परिवार को उतार दिया मौत के घाट
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कैसे एक शख्स सुंदर पत्नी की चाह में अपने पूरे परिवार मौत के घाट उतार दिया। लेकिन वो कहते हैं न कि बुरे कामों की सजा आपको इस धरती पर मिल जाती है ठीक हुआ भी ऐसा ही पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल भागने के दौरान कटीलें तारों में उलझ गया और उसकी भी मौत हो गई।
यह पूरा मामला बरेली के तिहरा गांव का है। इस घटना ने आस पास के इलाके में भी सनसनी मचा दी है। मृतक की मां के साथ ही शुरुआती तफ्तीश के बाद पुलिस का भी दावा है कि मृतक अपनी पत्नी से सुंदर पत्नी लाने की बात कहते हुए झगड़ता रहता था।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात 12 बजे इसी मकान में एक शख्स ने पत्नी जसप्रीत से झगड़े के बाद तलवार से उसे काट डाला। इसके बाद ऊपर बने कमरे में 14 और 10 साल के बेटों और 12 साल की बेटी की भी बर्बर हत्या कर दी।
बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी सुच्चा सिंह बाइक भागते वक्त पास के खेत में लगे कंटीले तारों में उलझ गया और उसकी भी मौत हो गई। सुच्चा सिंह के परिवार में अब सिर्फ उसकी बुजुर्ग मां बची हैं और उनका का कहना है कि वो सुंदर पत्नी लाने की बात कहकर अपनी पत्नी से झगड़ता रहता था।
मामले की तफ्तीश में जुटी हाफिजगंज थाने की पुलिस के मुताबिक नशे में की गई हत्या की जांच कई पहलुओँ से की जा रही है। सुंदर पत्नी लाने की चाहत के आरोपों के अलावा मृतक की मोहल्ले में भी किसी से नहीं बनती थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top