Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनसनीखेज: लालची बेटे ने फ्रिज में रखी मां की लाश, 3 साल तक अंगूठे का ऐसे किया इस्तेमाल

बीना के शरीर के जिन हिस्सों के सड़ने का डर था उन हिस्सों जैसे किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके सुब्रत ने बड़े जार में रख दिया था।

सनसनीखेज: लालची बेटे ने फ्रिज में रखी मां की लाश, 3 साल तक अंगूठे का ऐसे किया इस्तेमाल

अपनी मां को हर माह 50 हजार रुपए मिलने वाली पेंशन की लालच में एक बेटा दो साल से अपनी मां की लाश को फ्रीजर में रखे था और उसका अंगूठा लगाकर हर माह पेंशन निकालता रहा।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के बेटे और पति को हिरासत में ले लिया है। कोलकाता के बेहला क्षेत्र में हुई इस घटना में लड़के ने महिला के शव पर केमिकल का लेप भी लगाकर रखा था।

इसे भी पढ़ें- बिजनौर: पेट से बम बांधकर बैंक लुटने पहुंचा युवक, मैनेजर ने कराया गिरफ्तार

ये है पूरा परिवार

पुलिस के मुताबिक, मां की पेंशन को पाने के लालच में बेटा दो सालों तक अपनी मां के शव को डीप फ्रिज में रखकर उसकी पेंशन लेता रहा। आरोपी बेटे का नाम सुब्रत मजुमदार (46) है। मृत मां का नाम बीना मजुमदार (87) और पति का नाम गोपाल चंद मजुमदार (89) है।

अक्खड़ स्वभाव का बेटा

पुलिस ने इस संबंध में जब आसपास के लोगों से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि सुब्रत अक्खड़ स्वभाव का है। वह किसी से भी बातचीत नहीं करता और अपने पिता को भी डरा-धमकाकर कर रखता है।

इसे भी पढ़ें- पुणे: ATS ने गिरफ्तार किए 5 बांग्लादेशी नागरिक, 20 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

सरकारी अधिकारी थी मृतक

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीना एक सरकारी कर्मचारी थी और काम से रिटायर होने के बाद वह घर में पति के साथ रहती थी।

2015 में हुई मौत

वर्ष 2015 में हृदयाघात से उसकी मौत होने के बाद बेटा सुब्रत अंतिम संस्कार करने के नाम पर मां के शव को अपने सािा ले गया और उसे फ्रिज में रख दिया।

किडनी-लीवर रखे जार में

बीना के शरीर के जिन हिस्सों के सड़ने का डर था उन हिस्सों जैसे किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके सुब्रत ने बड़े जार में रख दिया था। पुलिस ने वृद्धा के शव के अलावा कुछ बड़े जार भी कब्जे में लिए हैं।

इनपुट- भाषा

Next Story
Top