Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी पर पूर्व प्रेमिका ने फेंका एसिड, हुई गायब

आंध्र प्रदेश में एक पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमिस एसिड अटैक किया। जिसके बाद नव-विवाहित युवक की मौत हो गई।

प्रेमी पर पूर्व प्रेमिका ने फेंका एसिड, हुई गायब

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पूर्व प्रेमिका द्वारा किए गए एसिड अटैक में एक नव-विवाहित युवक की मौत हो गई। यह भयावह घटना गुंटूर जिले के वेनिगंडला गांव में मंगलवार को घटी, लेकिन बुधवार को मामला प्रकाश में आया।

मृतक शेख मोहम्मद इलियास (23) की बीते सोमवार को ही शादी हुई थी। बताया जाता है कि इलियास का हेमा बिंदू नाम की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन दो दिन पहले ही उसने अपने पामुलापदुकू गांव में रहने वाली एक अन्य लड़की से शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें: इनकम टैक्स ने 400 बेनामी सौदे पकड़े

प्रेम पत्र और फोटो वापस करने बुलाया था

बिंदू ने अलग होने का हवाला देकर इलियास से अपने सारे फोटो, विडियो और रेकॉर्ड मांगे। उसने इसी बहाने उसे अपने एक ऑटो ड्राइवर दोस्त के घर मिलने के लिए बुलाया।

इलियास का एक करीबी दोस्त कासिम भी वहीं उसके साथ गया, लेकिन वह घर के बाहर ही रहा। घर के अंदर इलियास और बिंदू बातें करते रहे। दो घंटे बाद लगभग तीन बजे अचानक इलियास घर के अंदर से चिल्लाते हुए निकला।

उसके शरीर पर तेजाब पड़ा हुआ था। कासिम ने गांव वालों की मदद से उसे गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने 73 बागियों को किया पार्टी से बाहर

अस्पताल में इलियास बोल नहीं पा रहा था, लेकिन उसने किसी तरह कागज के टुकड़े पर लिखा कि बिंदू ने उसके मुंह पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने बिंदु पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन वह भागने में कामयाब हो गई।

Next Story
Top