Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: गर्मी का कहर, बिना चूल्हे के सड़क पर बना लिया ऑमलेट

ओडिशा में करीब 6 लोगों की मौत सनस्ट्रोक की वजह से हुई है।

Video: गर्मी का कहर, बिना चूल्हे के सड़क पर बना लिया ऑमलेट
भीषण गर्मी के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। गर्मी का ये आलम है कि लोग अपने घरों से निकलना नहीं चाहते और देश भर में कई जगहों पर तो ऐसी गर्मी पड़ रही है कि लोग बिना चूल्हे के ही खाना बना ले रहे हैं.. जी हां आपने सही सुना आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जहां एक शख्स ने धूप से ऑमलेट बना लिया।
मामला ओडिशा के तीतलगढ़ का है, दरअसल ओडिशा में पारा 45 डिग्री पार पहुंच गया है। एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स सड़क पर ऑमलेट बना कर दिखा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके यकीन हो जाएगा कि गर्मी आग की तरह बरस रही है।
वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अंडे फोड़ के फ्राइपैन में रख देता है और कुछही देर बाद ऑमलेट पक जाता है। हैरानी की बात तो ये है कि ऑमलेट पकने में सिर्फ चंद मिनट ही लगे।
भुवनेश्वर के मौसम विभाग ने बताया कि "ओडिशा में चार ऐसी जगहें जहां पारा 44 डिग्री के पार कर गया है। वहीं प्रदेश के 9 स्थानों पर पारा 90 डिग्री के पार है।" गौरतलब है कि राज्य में करीब 6 लोगों की मौत सनस्ट्रोक की वजह से हुई है।
उल्लेखनीय है कि 2016 में भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला ने सड़क पर ऑमलेट बनाकर दिखाया था। राज्य सरकार ने गर्म हवाओं को कम करने के लिए तुरंत उपाय करने के लिए अलर्टजारी कर दिया है।
Next Story
Top