Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाने की मांग को लेकर व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ा

पाकिस्तान में एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनने की इतनी धुन और सनक सवार हो गई कि वह मोबाइल टावर पर चढ़ कर मांग करने लगा कि उसे पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाया जाए।

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाने की मांग को लेकर व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ा

पाकिस्तान में एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनने की इतनी धुन और सनक सवार हो गई कि वह मोबाइल टावर पर चढ़ कर मांग करने लगा कि उसे पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाया जाए। मीडिया खबरों के अनुसार व्यक्ति की पहचान मोहम्मद अब्बास के तौर पर हुई है। वह इस्लामाबाद के ब्लू एरिया स्थित एक टावर पर हाथ में पाकिस्तान का झंडा लेकर चढ़ गया।

इसके बाद मौके पर पुलिस और राहत एजेंसियां पहुंच गईं। पुलिस ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह अड़ा रहा कि जब तक उसे प्रधानमंत्री बनाने का वादा नहीं किया जाएगा, वह नीचे नहीं उतरेगा। कम से कम स्थानीय अधिकारी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से उसकी बात कराने की व्यवस्था करें।

पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों को किया जा रहा है प्रताड़ित: सूत्र

व्यक्ति ने जब नीचे आने से इनकार कर दिया तो अधिकारियों ने मिमिक्री कलाकार शफाअत अली से उससे खान की आवाज में बात करने के लिए कहा।

मजे की बात है कि टावर पर चढ़े व्यक्ति ने कलाकार से यह सोचकर करीब पांच मिनट बात की कि वह देश के प्रधानमंत्री से बात कर रहा है। व्यक्ति बाद में नीचे उतर आया। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और उसे एरिया पुलिस थाने ले गई है। इस व्यक्ति के बारे में माना जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है।

Next Story
Top