Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर एक रेलयात्री को आरपीएफ ने मौत के मुंह से निकाला, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई के कुर्ला स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हो गया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई जहां हर मिनट लोकल फास्ट पैसेंजर ट्रेनों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन जैसे ही वहां पर एक आदमी फटाक से कूदकर पटरी पर सो गया वैसे ही कुछ यात्री और आरपीएफ जवान बिना देरी किए उसे जाकर उठा लिए और प्लेटफॉर्म पर ले आए।

फिर एक रेलयात्री को आरपीएफ ने मौत के मुंह से निकाला, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

देश के जागरूक नागरिक और सुरक्षाकर्मी अपनी जान पर खेलकर दुसरों की जान बचाने से कभी कतराते नहीं है। भले ही उनकी जान क्यों ना जोखिम में पड़ जाए लेकिन खुद के सामने कैसे किसीको मरता देख सकते हैं। एक ऐसा ही नजारा मुंबई के कुर्ला स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हो गया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े- अंधेरी में फुटओवर ब्रिज गिरने से दो लोग घायल, रेलवे अधिकारी पहुंचे मौके पर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंबई, जहां हर मिनट लोकल फास्ट पैसेंजर ट्रेनों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन जैसे ही वहां पर एक आदमी फटाक से कूदकर पटरी पर सो गया वैसे ही कुछ यात्री और आरपीएफ जवान बिना देरी किए उसे जाकर उठा लिए और प्लेटफॉर्म पर ले आए।

महज कुछ ही सेकंड में उसको मौत के मुंह में जाने से बचा लिया गया। खुद ही वीडियो देखें कि कैसे 10 सेकंड के भीतर उसको मौत के मुंह से निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि अपनी जिंदगी से तंग आकर वह आदमी खुदकुशी करने की सोच रहा था।

Next Story
Top