Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! इस वहशी ने 3 गायों के साथ किया कुकर्म, ऐसे बनाया हवस का शिकार

गुजरात में वरनामा पुलिस ने सोमवार को एक युवक को तीन गायों से आप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

शर्मनाक! इस वहशी ने 3 गायों के साथ किया कुकर्म, ऐसे बनाया हवस का शिकार

गुजरात में वरनामा पुलिस ने सोमवार को एक युवक को तीन गायों से आप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी मानसिक बीमार है। गाय मालिक लालजी राबरी ने पुलिस से माले की शिकायत की। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म के बाद एक गाय की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- जींद गैंगरेप-हत्या केस: सड़ी-गली अवस्था में मिली आरोपी की लाश, उलझी गुत्थी

वरनामा पुलिस ने आरोपी राथोड़िया को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पशुओं के साथ क्रूरता से जुड़े एक्ट के अंतर्गत अप्राकृतिक संबंध बनाने, पशु को घायल करने और हत्या करने व भावनाएं आहत करने से जुड़ा मामला दर्ज कर लिया है।

गायों का पैर बांध किया कुकर्म

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह जब मालिक राबरी गायों के बाड़े में पहुंचा तो उसने देखा कि 3 गायों के पैर बंधे थे। जिनमें से एक मृत पड़ी थी।

जब गाय मालिक को गायों के साथ आप्राकृतिक सेक्स के बारे में पता चलता तो उसका शक वहां काम कर रहे राथोड़िया पर गया। क्योकि राथोड़िया 2 साल पहले भी एक बछड़े के साथ सेक्स करने के अपराध में पकड़ा गया था। इसके बाद गाय मालिक ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें- 22 साल की नर्स का शोषण कर रहा था 58 साल का डॉक्टर, भेजता था अश्लील तस्वीरें

आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने पुलिस से कहा कि इस वारदात में उसका भाई व दो अन्य युवक भी शामिल थे। लेकिन जांच में पता चला कि उसने अकेले यह अपराध किया है और बचने के लिए गोलमोल जवाब दे रहा है।

पुलिस ने बताया कि गांववालों से बात करने पर सामने आया कि राथोड़िया दिमागी रुप से बीमार है और अकेले में बड़बड़ाता भी रहता है।

Share it
Top