Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्लाइट में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, FIR दर्ज

इससे पहले दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में महिला के सामने अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था।

फ्लाइट में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, FIR दर्ज

महिलाओं के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटनाओँ में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। पहले दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में महिला के सामने अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया तो अब बेंगलुरु से मुंबई जा रही फ्लाइट में एक शख्स ने महिला को अपना प्राइवेट दिखाया है।

घटना मंगलवार की है, नवी मुंबई की रहने वाली महिला बेंगलुरु से मुंबई आ रही थी। फ्लाइट में आरोपी शख्स महिला की बगली वाली ही सीट पर बैठा था। आरोपी की पहचान तमिलनाडु के रहने वाले एक बिजनेसमैन सुबिन हम्सा के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

महिला ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में लिखा है कि इंडिगो फ्लाइट 6E482 मुंबई में सुबह 8.10 बजे लैंड हुई। पहले हम्सा ने उसे पकड़ने की कोशिश की और फिर खाने की ट्रे उसके ऊपर गिरा दी। एक एयरपोर्ट पुलिस ऑफिसर ने कहा, 'जब महिला सो रही थी तब हम्सा ने उसे टच किया था। उसने इस अवांछित स्पर्श को नजरअंदाज किया और अपनी बैठने की पोजिशन बदल ली। हम्सा रुका नहीं, वह महिला को लगातार टच करने लगा। बाद में वह महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।'

महिला ने क्रू मेंबर्स को सूचित किया और उन्होंने उसकी सीट चेंज करवा दी। इसके बाद फ्लाइट ऑफिसर्स ने एयरपोर्ट अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने हम्सा को हिरासत में ले लिया।

हम्सा को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप दर्ज किया गया। हम्सा को न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उसने जमानत के लिए याचिका दायर की लेकिन कोर्ट ने याचिका पर गौर करने से पहले पुलिस से जवाब मांगा है।

Next Story
Top