Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC और BJP में बवाल, अमित शाह को भेजा लीगल नोटिस

कोलकाता में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब अमित शाह पर लीगल नोटिस भेजा गया है।

TMC और BJP में बवाल, अमित शाह को भेजा लीगल नोटिस

कोलकाता में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोलकाता रैली के दौरान अमित शाह ने ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार वाली सरकार बताई थी। साथ ही हत्या का आरोप भी लगाया था।

हालांकि 11 अगस्त को बीजेपी के कोलकाता कार्यक्रम का टीएमसी ने पुरजोर विरोध किया था। लेकिन तमाम विरोध के बाद भी अमित शाह ने कोलकाता जाकर ममता बनर्जी सरकार की पोल खोल दी।

इसे भी पढ़ें- पं. बंगाल विधानसभा में सोमनाथ चटर्जी को दिया जाएगा सर्वोच्च सम्मान, नहीं होगा अंतिम संस्कार

इन बयानों के बाद ममता बनर्जी ने भी कहा था कि अमित शाह माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इसके बाद टीएमसी के सांसद अमित बनर्जी ने कानूनी नोटिस भेजा है।

बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि जब से ममता बनर्जी की सरकार आई है, नारदा, सारदा, रोजवैली घोटाले सामने आए हैं। बीजेपी की सरकार बनने के बाद ही यहां से भ्रष्टाचार खत्म किया जा सकेगा।

टीएमसी के शासन में बम बनाने के कारखाने खुलते जा रहे हैं। अगर बंगाल को आगे बढ़ना है तो बीजेपी की सरकार यहां बननी चाहती है। बीजेपी कार्यकर्ता के 65 कार्यकर्ता को मार दिया। लेकिन की 7 हजार सीटों पर कमल फूल का विजयी रहा।

Next Story
Top