Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी पर बदले ममता के सुर, कहा- मैं उनके पक्ष में हूं

उन्होंने सभी समस्याओं के लिए पीएम को नहीं बल्कि भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

पीएम मोदी पर बदले ममता के सुर, कहा- मैं उनके पक्ष में हूं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जो की पीएम मोदी से खफा-खफा रहा करती थीं उनके सुर अब कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि वो पीएम मोदी के पक्ष में हैं लेकिन अमित शाह के नहीं।

एक प्राइवेट चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान ममता बैनर्जी ने ये बातें कहीं। ममता ने कहा कि मैं पीएम मोदी के पक्ष में हूं शाह के नहीं। मैं पीएम को दोष नहीं देती हूं, मुझे उन्हें दोष क्यों देना चाहिए? उनकी पार्टी को इसका ध्यान रखना चाहिए। ममता ने इस बात पर आपत्ति जताई कि देश में सुप्रीम तानाशाही का वातावरण है जिसमें एक पार्टी अध्यक्ष सरकारी मामले में दखल कर रहे हैं।
ममता ने अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा कि वाजपेयी भाजपा के ही हैं लेकिन वो बहुत संतुलुत और निष्पक्ष थे। हमने उनके नेतृत्व में काम किया और कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया। उन्होंने सभी समस्याओं के लिए पीएम को नहीं बल्कि भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।
केंद्रीय मंत्रियों की बैठक लेने पर शाह पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि सभी डरे हुए हैं। सुपर डिक्टेटरशिप चल रही है। एक पार्टी का अध्यक्ष मंत्रियों की बैठक कैसे ले सकता है? पीएम कौन है मोदा या शाह?
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गठबंधन का साथ छोड़ने के सवाल पर ममता ने कहा कि आप एक नीतीश कुमार के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन मैं 100 शरद यादव, 100 लालू प्रसाद, 100 अखिलेश यादव के बारे में सोच रही हूं।
Next Story
Top