Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममता के विरोध के बाद जेटली ने ट्वीट किया डिलीट

अभी भी नेताजी की मौत को लेकर है असमंजस की स्थिति।

ममता के विरोध के बाद जेटली ने ट्वीट किया डिलीट
नई दिल्ली. केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के ट्वीट का मामला सामने आया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अरुण जेटली के ट्वीट से आहत है। ट्वीट महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को लेकर किया गया है। वित्तमंत्री ने नेताजी की 'पुण्यतिथि' को लेकर ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी थी। जेटली के ट्वीट पर विवाद होने के चलते उसे हटाना पड़ा।

नेताजी की मृत्यू को लेकर असमंजस की स्थिति
जानकारी के मुताबिक, नेताजी की मौत को लेकर अभी भी लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हूई है। दरअसल 18 अगस्त 1945 को ताइवान में एक हवाई दुर्घटना में नेताजी की मौत की वजह मानी जाती रही है, लेकिन इस बात को लेकर भी अभी कोई स्पष्ट राय नहीं है। वहीं लोग नेता जी की मौत की इस वजह को सटीक नहीं मानते है।
ममता को है दुख
एऩडीटीवी की खबर के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी अरुण जेटली के ट्वीट से आहत हुई है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राखी जैसे सुंदर त्यौहार पर मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती हूं लेकिन जेटली के ट्वीट को लेकर काफी परेशान हूं। वहीं पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी से जुड़े नेताजी के पोते चंद्र बोस ने अरुण जेटली से इसके लिए माफी की मांग की है।
नेताजी की मौत एक रहस्य है
जानकारी के मुताबिक, नेताजी की मौत का कोई ठोस सबूत अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन दो जांच आयोगो के अनुसार नेताजी की मौत का कारण हवाई दुर्घटना को ही बताया गया है। जबकि तीसरा आयोग इस बात को कतई मानने का तैयार नहीं है। गौरतलब है कि नेताजी यूपी के फैजाबाद में किसी गुमनामी बाबा के नाम से अपनी जिंदगी जी रहे थे।
बता दें कि पिछले कुछ समय पहले नेताजी की मौत को लेकर हल्ला हूआ था दरअसल उस समय नेताजी से जुड़ी कुछ फाइलों को सार्वजनिक किया गया था। लेकिन अब भी उनके निधन को लेकर अब भी स्थिति कोई स्पष्ट नहीं है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top