Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता के मंत्री की भाजपा अध्यक्ष को चुनौती, 3 मिनट में तोड़ दूंगा नाक-फोड़ दूंगा आंख

रबींद्रनाथ घोष ने दिलीप घोष को चुनौती देते हुए कहा कि ''अगर वह लाठी से खेलने के लिए तैयार नहीं है, तो मैं भी कुश्ती के लिए तैयार हूं। उन्हें मारने के लिए अधिकतम 3 मिनट की आवश्यकता है।

ममता के मंत्री की भाजपा अध्यक्ष को चुनौती, 3 मिनट में तोड़ दूंगा नाक-फोड़ दूंगा आंख

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में अभी कई महीने बाकी है लेकिन इससे पहले ही नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल के मंत्री रबींद्रनाथ घोष ने मंगलवार को भारतीय जनता पारी (बीजेपी) के नेता दिलीप घोष को चुनौती दी है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री रबींद्रनाथ घोष ने दावा किया कि वे 'अधिकतम 3 मिनट' में भाजपा नेता दिलीप घोष को हरा देंगे।

ममता के मंत्री की चुनौती

रबींद्रनाथ घोष ने दिलीप घोष को चुनौती देते हुए कहा कि 'अगर वह लाठी से खेलने के लिए तैयार नहीं है, तो मैं भी कुश्ती के लिए तैयार हूं। उन्हें मारने के लिए अधिकतम 3 मिनट की आवश्यकता है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने दिलीप घोष को चेतावनी दी कि अगर वह मुक्केबाजी के लिए तैयार है, तो मैं भी उनकी नाक, आंख और चेहरे को तोड़ दूंगा।

ये है मामला

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में 25 मार्च को राम नवमी उत्सव पर दिलीप घोष कथित तौर पर तलवार हाथ में लेकर चलते हुए देखा गया था।

इसे भी पढ़ें- चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

हथियार पर पाबंदी

इसके बाद सोमवार को मिदनापुर के खड़गपुर पुलिस स्टेशन में बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जानकारी के मुताबकि बंगाल में सार्वजनिक रुप से हथियार लेकर जुलुस निकलने पर पाबंदी है।

इसके बाद दिलीप ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि राम नवमी 'शस्त्र पूजा' (हथियारों की पूजा) करना एक पुराणी हिंदू परंपरा है, और वो रैलियों में शस्त्र पर किसी भी प्रतिबंध से अवगत नहीं थे।

Next Story
Top