Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता ने स्टालिन को किया फोन, लोकसभा चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट तेज

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने भी तीसरे मोर्चे के बारे में कहा था कि आने वाले चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां अहम भूमिका निभाएंगी।

ममता ने स्टालिन को किया फोन, लोकसभा चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट तेज

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर तीसरे मोर्चे की चर्चा शुरू हो गई है। डीएमके के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें फोन कर तीसरे मोर्चे के गठन के बारे में बात की हैं।

इससे पहले तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने भी तीसरे मोर्चे के बारे में कहा था कि आने वाले चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां अहम भूमिका निभाएगी।

चंद्रशेखर राव ने इस नए गठबंधन को 'मेन फ्रंट' नाम दिया है। इसके साथ ही चंद्रशेखर ने देश को बीजेपी और कांग्रेस दोनों से मुक्त करने की बात कही।

इसे भी पढ़ें- तेलंगाना में PM के खिलाफ आपत्‍तिजनक बयान पर बीजेपी ने मचाया बवाल, पुलिस ने विधायकों को लिया हिरासत में

तेलंगना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर ने कहा था कि पिछले 70 सालो की राजनीति में भाजपा और कांग्रेस दोनों पूरी तरह से विफल रही हैं और अब देश की राजनीति में बदलाव की जरूरत है।

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के इस बयान का ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसल्मिन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने स्वागत किया हैं

ओवैसी ने आगे कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय दल महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और के चंद्रशेखर राव की इसमें अहम भूमिका होगी।

Next Story
Top