Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माया को मिला ममता का साथ, कहा- ''मैं उनके और अखिलेश यादव के साथ हूं''

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार सपा- बसपा के आपसी तालमेल से जुड़े मायावती के बयान का स्वागत किया।

माया को मिला ममता का साथ, कहा- मैं उनके और अखिलेश यादव के साथ हूं
X

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार सपा- बसपा के आपसी तालमेल से जुड़े मायावती के बयान का स्वागत किया। गौरतलब है कि मायावती ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के नतीजे से दोनों दलों के बीच राज्य में आपसी तालमेल पर असर नहीं पड़ेगा।

ममता ने ट्विटर पर लिखा है कि मैं मायावती जी द्वारा शनिवार को व्यक्त किए गए विचारों का समर्थन करती हूं। हम देश के लिए इस मिशन में पूरी मजबूती से उनके और अखिलेश यादव के साथ हैं।

यह भी पढ़ेंः 2019 में 50 फीसदी वोट शेयर के लिए लड़ाई लड़ने को तैयार: अमित शाह

भाजपा ने कल उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की नौ सीटें जीतीं। एक बाकी सीट पर समाजवादी ने कब्जा किया। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को मिली हार के बाद बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने आज भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने चुनाव में धनबल और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने ये सब इसलिए किया ताकि सपा और बसपा के बीच एक बार फिर से दूरी बने। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं साफ कर देना चाहती हूं कि सपा- बसपा का मेल अटूट है।

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक दौरा: राहुल का पीएम पर हमला, कहा- मोदी जी जहां भी जाते हैं झूठ फैलाते हैं

भाजपा का मकसद सिर्फ सपा- बसपा की दोस्ती को तोड़ना है, कांग्रेस पार्टी के साथ हमारे पुराने संबंध हैं जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी। सोमवार को यहां टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव से मिली ममता ने कहा कि भाजपा के खिलाफ एक बड़े मोर्चे के गठन के लिए बातचीत शुरू हो चुकी है।

उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में ऐसी स्थिति आती है जब सभी दलों को काम करने के लिए साथ आने की जरूरत होती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story