Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता बेनर्जी ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें, कहा- कल BJP के वरिष्ठ नेताओं से करेंगी मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने एनसीपी, शिवसेना और आरजेडी के नेताओं के साथ मुलाकात कर मीडिया को बताया कि बुधवार मैं बीजेपी की वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से भी मुलाकात करने वाली हूं।

ममता बेनर्जी ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें, कहा- कल BJP के वरिष्ठ नेताओं से करेंगी मुलाकात
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने एनसीपी, शिवसेना और आरजेडी के नेताओं के साथ मुलाकात कर मीडिया को बताया कि जब कभी अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता आपस में मिलते है तो निसन्देह वो देश की मौजूदा राजनीति के बारे में बात करते है, इसमें कुछ भी छिपाने जैसी कोई बात ही नहीं है।
ममता बेनर्जी ने मीडिया को इशारों इशारों में कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा के चुनाव बहुत ही रोचक होने वाले है। आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी आज दिल्ली में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मिलने आई हुई थी।
बता दे कि ममता ने सबसे पहले संसद भवन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की बेटी और आरजेडी की सांसद मीसा भारती से मुलाकात की। मीसा भारती और ममता के बीच हुई इस मुलाकात को 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनावों के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है।

ममता बेनर्जी ने दिल्ली में विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात के बाद कहा कि कल मैं बीजेपी की वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से भी मुलाकात करने वाली हूं। ममता के बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात करने की बात के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।
सभी जानते है कि पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ दिनों में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौत के बाद भाजपा और टीएमसी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए बयानबाजी करते रहते है।
Next Story
Top