Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममता की महारैली: कोलकाता में लगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, देवेगौडा-शरद और अखिलेश भी पहुंचे

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की शनिवार को होने वाली महारैली में भाग लेने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौडा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पंवार और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेता आज कोलकाता पहुंचे गए हैं।

ममता की महारैली: कोलकाता में लगा विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, देवेगौडा-शरद और अखिलेश भी पहुंचे

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की शनिवार को होने वाली महारैली में भाग लेने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौडा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पंवार और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेता आज कोलकाता पहुंचे गए हैं। ममता बनर्जी की कल होने वाली महा रैली को देखते हुए आज कोलकाता में विपक्ष के कई बड़े नेताओं का जमावड़ा लग गया है।

ममता की महा रैली में भाग लेने के लिए अभी कई और नेताओ के कोलकाता पहुंचने की संभावना है। लेकिन ममता बनर्जी कि रैली में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव शामिल नहीं होंगे। वहीँ लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) से पहले होने वाली ममता बनर्जी की इस महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी या सोनिया गांधी शामिल नहीं होंगे।

दीदी ने पूरे विपक्ष को भेजा न्योता

सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी की इस महारैली में शामिल होने के लिए कई विपक्षी पार्टियों को न्योता भेजा है। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ममता की महा रैली में शामिल होने के लिए आज कोलकाता पहुंच रहे हैं।

विपक्षी दलों का सबसे बड़ा जमावड़ा

ममता की मेगा रैली में विपक्षी दलों का सबसे बड़ा जमावड़ा एकजुट होने का दावा किया जा रहा हैं। इस रैली को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि देश का शायद ही कोई विपक्षी नेता हो जिसे न्योता नहीं दिया गया हो। ममता की इस रैली में डीएमके, नेशनल कॉन्फ्रेंस, आरजेडी, सपा, बीएसपी, कांग्रेस आदि पार्टियों के भी शामिल होंने की खबर है।

राहुल ने ममता को लिखा खत

ममता बनर्जी की इस महारैली को समर्थन देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम ममता बनर्जी को एक खत लिखा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को टीएमसी की महारैली के लिए समर्थन देते हुए लिखा कि पूरा विपक्ष एकजुट है .... मैं एकता और आशा के इस शो पर ममता दीदी को अपना समर्थन देता हूं और आशा करता हूं कि हम एक साथ एकजुट होकर एक शक्तिशाली भारत का संदेश देंगे।

सुबह पहुंचे थे एचडी कुमारस्वामी

तृणमूल कांग्रेस की कोलकाता में होने वाली महा रैली के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह ही कोलकाता पहुंच गए थे।

भाजपा के शत्रु भी होंगे शामिल

ममता बनर्जी की इस महारैली में भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल होंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को बताया कि वह 'राष्ट्र मंच' के प्रतिनिधि के तौर पर ममता की महा रैली में हिस्सा लेंगे।

अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की भाजपा सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है। वह इन निर्णयों को 'वन मैन शो' बताते रहे हैं।

ममता की मेगा रैली में विपक्षी दलों का सबसे बड़ा जमावड़ा एकजुट होगी। इस रैली को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि देश का शायद ही कोई विपक्षी नेता हो जिसे न्योता नहीं दिया गया हो। ममता की इस रैली में डीएमके, नेशनल कॉन्फ्रेंस, आरजेडी, सपा, बीएसपी, कांग्रेस आदि पार्टियों के भी शामिल होंने की खबर है।

Share it
Top