Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल में लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश में जुटी हैं ममता बनर्जी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोकतंत्र को कुचलने के लिए पिछली कम्युनिस्ट सरकार के रास्ते पर चलने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि यह तब भी काम नहीं आया था और अब भी काम नहीं आएगा।

बंगाल में लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश में जुटी हैं ममता बनर्जी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोकतंत्र को कुचलने के लिए पिछली कम्युनिस्ट सरकार के रास्ते पर चलने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि यह तब भी काम नहीं आया था और अब भी काम नहीं आएगा।

उन्होंने औद्यागिक शहर दुर्गापुर में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र ने राज्य के लिए पिछले साढ़े चार सालों में 90,000 करोड़ रुपए की बुनियादी ढांचा परियोजनाएं मंजूर की हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ने उन्हें लागू करने में कोई दिलचस्पी नहीं ली, क्योंकि वह 'सिंडीकेट' के लिए हिस्सा चाहती है।

अमर सिंह और आजम खान को लेकर जयाप्रदा ने किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी ने कहा कि जहां कहीं भी सिंडिकेट के लिए हिस्सा नहीं होता है....जहां कोई मलाई नहीं होती है, वहां तृणमूल कांग्रेस विकास परियोजनाएं शुरु करने में कोई दिलचस्पी नहीं लेती है।

पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर राज्य में मध्यम आय वर्ग के सपनों और आकांक्षाओं की हत्या करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार मध्यम वर्ग के लोगों के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने पर डटी हुई है।

फरवरी के अंत तक हर लोकसभा क्षेत्र में होगा एक पासपोर्ट केंद्र : मनोज सिन्हा

पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस लोगों के सपनों को कुचल रही है लेकिन केंद्र उनके सपनों को पूरा करेगा।' प्रधानमंत्री ने कहा कि संसद में कल पेश अंतरिम बजट भाजपा सरकार की ‘सबका साथ सबका विकास' नीति का परिचायक है।

Next Story
Top