Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानें आखिर प्यार में दीवाने मेजर निखिल हांडा ने क्यों की प्रेमिका शैलजा की हत्या, ऐसे बनाया प्लान

भारतीय सेना में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हत्या को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक मेजर ने अफेयर में दूसरे मेजर की पत्नी की हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने इस हत्या के मुख्य आरोपी मेजर निखिल राय हांडा को मेरठ के गिरफ्तार लिया।

जानें आखिर प्यार में दीवाने मेजर निखिल हांडा ने क्यों की प्रेमिका शैलजा की हत्या, ऐसे बनाया प्लान

भारतीय सेना में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हत्या को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक मेजर ने अफेयर में दूसरे मेजर की पत्नी की हत्या कर दी।

दिल्ली पुलिस ने इस हत्या के मुख्य आरोपी मेजर निखिल राय हांडा को मेरठ के गिरफ्तार लिया। वहीं पूछताछ के दौरान पुलिस को अरोपी मेजर ने अपने लव अफेयर की बारे में पूरी कहानी बताई और साथ ही अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

मेजर ने क्यों की हत्या

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, जब अरोपी मेजर ने शैलजा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बनाए रखने के लिए कहा तो उसने इसको लेकर इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी मेजर ने शैलजा की हत्या का प्लान बनाया।

कैसे हुई अफेयर की शुरूआत

शैलजा और निखिल हांडा की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई। जब उनके पति और प्रेमी की पोस्टिंग नागालैंड के दीमापुर में हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच घर पर आना जाना और दोस्ती बढ़ने लगी। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ते बढ़ते प्यार में बदल गई और फिर दोनों का काफी लंबे समय तक अफेयर भी रहा।

लेकिन एक दिन जैसे ही भारतीय सेना के मेजर अमित द्विवेदी का दिल्ली ट्रांसफर हुआ तो अरोपी मेजर निखिल हांडा पागल हो गया। यहीं नहीं वो अपनी बीमारी का बहाना लेकर दिल्ली आ गया और फिर भी शैलजा से मुलाकात करने लगा।

ऐसे बनाया हत्या का प्लान

जिसके बाद एक दिन हांडा ने शैलजा को मारने की प्लान बनाया और उसके घर में ही उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हांडा ने पिछले दो महीने में करीब 1300 बार शैलजा को कॉल की थी। वह दिन में 20 बार फोन करता रहा। पुलिस को यह जानकारी निखिल की कॉल डिटेल्स से मिली हैं।

Next Story
Top