Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेल में बंद शशिकला को है कहीं भी जाने की खुली छूट, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

जेल में शशिकला कैदियों वाली कपड़े तक नहीं पहनती हैं और जहां मन करें आती जाती हैं।

जेल में बंद शशिकला को है कहीं भी जाने की खुली छूट, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

एआईएडीएमके प्रमुख वी के शशिकला को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में ये बात सामने आई है कि शशिकला को जेल में न केवल वीवीआईपी सुविधा मुहैया कराई गई है बल्कि उसे जेल में बंद होने के बावजूद कहीं भी जाने-आने की छूट है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि शशिकला हाथ में बैग लेकर गार्ड की मौजूदगी में मेन गेट से अंदर आ रही हैं। इस वीडियो फुटेज को सामने आने के बाद ये सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्या शशिकला को जेल से बहार जाने की इजाजत दी जाती थी।
बता दें कि जेल की पूर्व डीआईजी डी रूपा ने राज्य के एंटी करप्शन ब्यूरो को सीसीटीवी का एक फुटेज सौंपा है। जिसमें सिविल ड्रेस में शशिकला पुरुष गार्ड के मौजूदगी में जेल के मेन गेट से अंदर आती नजर आ रही हैं।
जानकारी हो कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद से शशिकला जेल में सजा काट रही हैं। बीते 14 फरवरी को सुप्रीमकोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को निरस्त कर शशिकला को दोषी करार दिया था।
खबरों के मुताबिक शशिकला को वीवीआईपी सुविधा के तौर पर जेल में अलग से किचेन की व्यवस्था भी की गई है। डीआईजी रूपा ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि शशिकला को जेल से खास सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

यहां देखिए वीडियो

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top