Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुंजवान हमला: सर्जरी के बाद होश में आते ही मेजर अभिजीत ने पूछा दिल को छूने वाला सवाल

जम्मू में सेना के सुंजवां कैंप पर हुए आतंकी हमलें में घायल मेजर अभिजीत को मंगलवार को होश आ गया है।

सुंजवान हमला: सर्जरी के बाद होश में आते ही मेजर अभिजीत ने पूछा दिल को छूने वाला सवाल

जम्मू में सेना के सुंजवान कैंप पर हुए आतंकी हमलें में घायल मेजर अभिजीत को मंगलवार को होश आ गया है। मेजर अभिजीत ने होश में आने के बाद सबसे पहले पूछा की आतंकियों का क्या हुआ? इसके बाद मेजर ने कहा कि मुझे वहां जाना है।

10 फरवरी को हुआ सुंजवां आर्मी कैम्प पर हमला

आपको बता दें कि बीते शनिवार को जम्मू में सेना के सुंजवान कैंप पर आतंकवादियो ने हमला कर दिया था। इस हमले में 6 के जवान शहीद हो गए। जबिक एक सिविलयन की भी जान गई थी।

मेजर अभिजीत इस हमले में गंभीर रुप से घायल हो गए थे, उनका इलाज उधमपुर के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है। हमले को अंजाम देने वाले तीन आतंकियों को भी सेना के जवानों ने ढेर कर दिया है।

मेजर अभिजीत ने होश में आते ही पूछा दिल को छूने वाला सवाल

आतंकी हमले में घायल हुए मेजर अभिजीत को चार दिन में होश आया है। मेजर अभिजीत का इलाज उधमपुर के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है। उधमपुर कमांड हॉस्पिटल के मेजर जनरल नदीप नैथानी ने कहा कि उनका (मे. अभिजीत) का हौसला बेहद मजबूत था।

सर्जरी के तुरंत बाद उन्होंने पूछा कि आतंकवादियों का क्या हुआ। वे वहां जाने को भी तैयार थे। मेजर अभिजीत ने कहा कि मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं डॉक्टरों से बात कर रहा हूं। मैं बैठने और दिन में दो बार चल सकता हूं। मुझे नहीं पता कि पिछले तीन-चार दिन में क्या हुआ?

पाक को कीमत चुकानी होगी

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार शाम सुंजवान हमले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस बीच रक्षा मंत्री ने कहा कि हमलों के पीछे मास्टरमाइंड जैश-ए-मोहम्मद का चीफ अजहर मसूद है, जिसे वहां पर सपोर्ट मिलता है।

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं, पाक को सबूत देना एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। उन्होंने कहा कि यह हर बार साबित हुआ है कि वे ही जिम्मेदार हैं। इसके अलावा रक्षा मंत्री कहा कि पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी होगी, हमले का माकूल जवाब दिया जाएगा।

Next Story
Top