Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक जीत पर बोले कैप्टन अभिमन्यु- महात्मा गांधी के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार कर रही जनता

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा, ''''हिंदुस्तान की राजनीति में कांग्रेस पार्टी भाई- भतीजावाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का प्रदुषण है।

कर्नाटक जीत पर बोले कैप्टन अभिमन्यु- महात्मा गांधी के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार कर रही जनता

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा है। अब तक के रुझानों में प्रदेश में बीजेपी एकमात्र पार्टी के रुप में ऊभरकर सामने आ रही है।

बता दें कि 224 विधानसभा सीटों में से 222 सीट के लिए मतदान 12 मई को हुआ था। इसमें 2 सीटों का चुनाव रद्द करना पड़ा था। कर्नाटक में बहुमत के लिए 112 सीटें चाहिये। सीएम सिद्धारमैया ने यहां पर साल 2013 में हुये चुनाव में बीजेपी सरकार को हरा दिया था।
इस बड़ी जीत पर हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा, 'हिंदुस्तान की राजनीति में कांग्रेस पार्टी भाई- भतीजावाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का प्रदुषण है और इसी वजह से भारत की जनता महात्मा गांधी जी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के सपने को साकार कर रही है। कर्नाटक की जनता ने भी आज कांग्रेस से मुक्ति पाकर भाजपा को जीत दिलाई।'

ये भी पढ़ें- BJP की जीत पर बोले राम माधव- जनादेश के लिए कर्नाटक के लोगों का शुक्रिया, मोदी और शाह को श्रेय

एक अन्य ट्वीट में उन्होने लिखा, 'कर्नाटक की यह जीत माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ओजस्वी, प्रगतिशील और ‘सबका साथ-सबका विकास’ को चरितार्थ करते नेतृत्व और भाजपा अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के कुशल राजनीतिक प्रबंधन की जीत है. देश की जनता को इस जीत की हार्दिक बधाई।'

Next Story
Top