Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोवा : MGP ने भाजपा गोवा सरकार से समर्थन वापसी की दी धमकी, बुलाई गई अहम बैठक

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) की केंद्रीय समिति गोवा में दो विधायकों के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने के मद्देनजर बुधवार दोपहर को अहम बैठक बुलाई गई है।

गोवा : MGP ने भाजपा गोवा सरकार से समर्थन वापसी की दी धमकी, बुलाई गई अहम बैठक
महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) की केंद्रीय समिति गोवा में दो विधायकों के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने के मद्देनजर बुधवार अपराह्न ढाई बजे बैठक करेगी।
पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष नारायण सावंत ने यह जानकारी दी है। एमजीपी के तीन में से दो विधायकों मनोहर अजगांवकर और दीपक पावस्कर ने विधानसभा के कार्यवाहक अध्यक्ष माइकल लोबो को मंगलवार देर रात एक पत्र सौंपकर अपनी पार्टी के विधायक दल का भाजपा में विलय कर दिया।
एमजीपी के तीसरे विधायक उपमुख्यमंत्री सुदीप धवलीकर हैं जिन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। सावंत ने बताया कि एजेंडे में कई मामले शामिल हैं। इसमें एमजीपी के दो विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद की मौजूदा स्थिति शामिल है।
गोवा में महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के तीन में से दो विधायकों ने बुधवार को एमजीपी विधायक दल का भाजपा में विलय कर दिया। इसके साथ ही भाजपा के 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में अब 14 विधायक हो गए हैं।
विधायक मनोहर अजगांवकर और दीपक पावस्कर ने गोवा विधानसभा के कार्यवाहक अध्यक्ष माइकल लोबो को मंगलवार देर रात पौने एक बजे पत्र दिया जिसमें एमजीपी विधायक दल के भाजपा में विलय की बात कही गई है।
Next Story
Top