Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पहले रिकॉर्ड किया पूरा वीडियो, फिर ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड

कल्याण रेलवे स्टेशन के अधिकारी दिनकर पिंगलने ने मामले की जांच के बाद बताया कि, हमें रेलवे ट्रैक पर आधा कटा हुआ शव मिला था। जिसमें उसका सिर एक तरफ और धड़ दूसरी तरफ पड़ा था।

पहले रिकॉर्ड किया पूरा वीडियो, फिर ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड

महाराष्ट्र के थाने जिले में एक सुसाइड की चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 20 वर्षीय लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस पूरी घटना को मृतक अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेना चाहता था। जिसकी वजह से यह घटना सुर्खियों में बनी हुई है।

मामला कल्याण रेलवे स्टेशन का है जहां 20 वर्षीय युवक ने सुबुरबन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरूवार के दिन जब पुलिस को रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव मिला तो सब दंग रह गए। युवक के आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हो पाया है परंतु उसके मोबाइल में एक हैरान कर देने वाला वीडियो मिला है।

मृतक की पहचान रोहित परदेशी नाम से हुई है जो आत्महत्या से पहले अपने सुसाइड का वीडियो फोन में रिकॉर्ड कर चुका था। रोहित ने पहले अपना वीडियो बनाया फिर आत्महत्या जैसा कदम उठाया। रोहित ने अपने सुसाइड वीडियो में अपनी आखिरी ख्वाहिश जाहिर की है। उसने कहा कि उसकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

कल्याण रेलवे स्टेशन के अधिकारी दिनकर पिंगले ने मामले की जांच के बाद बताया कि, हमें रेलवे ट्रैक पर आधा कटा हुआ शव मिला था। जिसमें उसका सिर एक तरफ और धड़ दूसरी तरफ पड़ा था। मृतक की पहचान रोहित परदेशी के रूप में हुई है और उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है जिसमें उसने सुसाइड वीडियो रिकॉर्ड किया था।

"वीडियो में रोहित ने कहा था- मेरे पास फैमिली के नाम पर सिर्फ मेरा छोटा भाई ही है, मेरी सारी संपत्ति उसी को दी जानी चाहिए। बाकि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। रोहित का सुसाइड वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। "

बहरहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले के जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story
Share it
Top