Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसा ने मासूम लड़की से बलात्कार कर गला घोंट कर दी हत्या और फिर...

लड़की बृहस्पतिवार को धयारी इलाका स्थित अपने घर पर मृत पायी गयी थी। बाद में उसके पोस्टमॉर्टम में यह पुष्टि हुई कि उसके साथ बलात्कार किया गया और गला घोंटकर उसकी हत्या की गयी।

मौसा ने मासूम लड़की से बलात्कार कर गला घोंट कर दी हत्या और फिर...

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक घटना ने लोगों को सन्न कर दिया। रिश्ते में मौसा लगने वाले एक शख्स ने अपनी ही भांजी से रेप किया। महाराष्ट्र पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि उसने शहर में 17 साल की लड़की से बलात्कार और उसकी हत्या का मामला सुलझा लिया है।

पुलिस ने मामले में पीड़िता के मौसा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित का मौसा है और उसे बीती रात को गिरफ्तार किया गया।
लड़की बृहस्पतिवार को धयारी इलाका स्थित अपने घर पर मृत पायी गयी थी। बाद में उसके पोस्टमॉर्टम में यह पुष्टि हुई कि उसके साथ बलात्कार किया गया और गला घोंटकर उसकी हत्या की गयी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी की उम्र करीब 30 साल है। वह पीड़ित की मौसी का पति (मौसा) है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।'
उन्होंने बताया, ‘‘हमें उस पर शक था और इसलिए हमने उस पर नजर रखी। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल लिया। घटना बृहस्पतिवार दिन में एक बजे से शाम पांच बजे के बीच की है।'
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ की धारा 302 (हत्या), 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
Loading...
Share it
Top