Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो: मनसे के कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी के कार्यालय में जमकर मचाया उत्पात

महाराष्ट्र मे लगातार हो रही सडक दुर्घटना जिसमें अब तक लगभग 5 लोगो की मौत हो चुकी है। इसके चलते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) कार्यालय को पूरी तरह तहस नहस कर दिया।

वीडियो: मनसे के कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी के कार्यालय में जमकर मचाया उत्पात

महाराष्ट्र मे लगातार हो रही सडक दुर्घटना जिसमें अब तक लगभग 5 लोगो की मौत हो चुकी है। इसके चलते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) कार्यालय को पूरी तरह तहस नहस कर दिया। दरअसल आज एक और सडक दुर्घटना हुई जिसके बाद मनसे के कार्यकर्ता सीधे ही पीडब्ल्यूडी के कार्यालय में घुस कर पूरी तरह से कार्यालय को बर्बाद कर दिया।

इसे भी पढें-Monsoon Session Of Parliament 2018: मानसून सत्र मे भाजपा को करना होगा इन 5 समस्याओं का सामना

इस वीडियो मे साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की किस तरह से कुर्सी से लेकर कंप्यूटर तक हर चीज को तोड़ डाला। शनिवार को ही महाराष्ट्र पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि अकेले दुर्घटनाओं के लिए पोथोल से सवार सड़कों पर दोष नहीं लगाया जा सकता है। कल सांगली में संवाददाताओं से बात करते हुए पाटिल ने कहा कि जब आप इस तरह के दुर्घटना में मौत के बारे में बात करते हैं, तो आप भूल जाते हैं कि पांच लाख अन्य लोग एक ही सड़क पर यात्रा कर चुके हैं।

आप पूरे दोष को (सड़कों) की सड़कों पर नहीं डाल सकते अकेला। बाद में मंत्री जी ने यह कहते हुए अपनी ही बात का खंडन किया कि "मुझे किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का मतलब नहीं था।

Next Story
Top