Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र मॉब लिंचिंगः मारे गए मृतकों के परिवारवालों ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

महाराष्ट्र के धुले में कल बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य होने के संदेह में गांववालों ने 5 लोगों की पीट-पीटकर हत्या मामले में सीएम फडणवीस ने सभी मृतकों के परिवारवालों को 5 लाख रूपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

महाराष्ट्र मॉब लिंचिंगः मारे गए मृतकों के परिवारवालों ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

मुंबई मॉब लिंचिंग में मारे गए पांचों लोगों के परिवारवालों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। परिवारवालों का कहना है कि इस घटना के बाद से पूरा का पूरा परिवार सदमे में है।

महाराष्ट्र के धुले में कल पांच लोगों को गांववालों द्वारा पीट-पीटकर उनकी हत्या करने को लेकर राज्य के डीजीपी ने लोगों से ऐसी घटनाओं से दूरी बनाए रखने की अपील की है।

महाराष्ट्र के डीजीपी ने मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर लोगों से अपील की है कि वह अगर जनता को किसी भी तरह की ऐसी घटना की जानकारी मिलती है तो वह तुरंत पुलिस को बताएं। इसके साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया फैलाएं जा रहे किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा नहीं करने की भी अपील की है।

महाराष्ट्र के धुले में कल बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य होने के संदेह में गांववालों ने 5 लोगों की पीट-पीटकर हत्या मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटना की निंदा की। इसके साथ ही सीएम फडणवीस ने बताया कि इस मामले की जांच शुरु हो चुकी है।

और अभी तक इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं। इसके अलावा राज्य सरकार ने पांचों मृतकों के परिवारवालों को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का भी ऐलान किया है।

ये है पूरा मामला

महाराष्ट्र के धुले जिले में कल गांववालों ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य होने के संदेह में पांच लोगों को पीट-पीटकर जान से मार डाला था। दरअसल इस इलाके में काफी दिनों से बच्चे चोरी होने की शिकायत मिल रही थी।

दरअसल कल दोपहर 12 बजे गांववालों को वॉट्सऐप पर एक मैसेज मिला जिसमें दावा किया गया कि बच्चों को पकड़ने वाला एक गिरोह इलाके में घूम रहा है। इसलिए अपने-अपने बच्चों को ध्यान रखें। जिसके थोड़ी देर बाद गांववालों ने पांच अनजान लोगों को राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा।

जब ये लोग गांव के ही एक बाजार में एक बच्ची से बात करने लगे तो। गांववालों ने बिना पूछताज के इन पांचों पर हमला कर दिया। यही नहीं गांववालें पांचों लोगों को पकड़कर पास ही के पंचायत घर में ले गए जहां गांववालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उन पांचों की हत्या कर दी।

Next Story
Top