logo
Breaking

नाबालिग से रेप की कोशिश कर रहा था पिता, बेटी ने मारा चाकू

महाराष्ट्र में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है।

नाबालिग से रेप की कोशिश कर रहा था पिता, बेटी ने मारा चाकू

महाराष्ट्र में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां ठाणे में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

वारदात के वक्त नाबालिग बेटी ने खुद को बचाने के लिए पिता पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद पुलिस की मदद से आरोपी पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- ट्रिपल तलाक बिल पर उठा सवाल, अगर शौहर गया जेल तो कौन उठाएगा खर्च?

क्या है मामला

घटना नौपाडा पुलिस थाने की है। 48 वर्षीय आरोपी पंचपखाड़ी का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स का 2 साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। तलाक के बाद बेटी अपनी नानी के घर रह रही थी। लेकिन 2 महीने पहले नानी के गुजर जाने पर वह पिता के साथ आकर रहने लगी।

कमरे में घुस की रेप की कोशिश

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसके पिता अक्सर नशे में घर आते हैं। वो इससे पहले भी उसके साथ गलत हरकत कर चुके हैं लेकिन वह इसे नजर अंदाज कर देती थी। लेकिन बुधवार रात हद तो तब हो गई जब वह नींद में थी तो अचानक पिता कमरे में आ गए और उसके साथ रेप की कोशिश की।

आत्मरक्षा में किए चाकू से वार

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह से पिता के चंगुल से बचकर किचन पहुंची और आत्मरक्षा में उसने पिता पर चाकू से वार कर दिए। इसके बाद में पीड़िता पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Video: पुजारी ने की लड़कियों से छेड़छाड़, बीच सड़क नंगा कर महिलाओं ने जमकर की धुनाई

इलाज के बाद होगी कार्रवाई- पुलिस

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जख्मी पिता को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां से डिस्चार्ज होते ही उसे गिरफ्तार कर मामले पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
Share it
Top