Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश पर महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस का बड़ा बयान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी फैमली के सदस्यों को माओवादी संगठन नें पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश पर महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस का बड़ा बयान

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह ही हत्या करने की माओवादियों द्वारा साजिश रची जा रही है। पुणे पुलिस के हाथ में लगे दस्तावेज से यह खुलासा हुआ है।

पीएम मोदी के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी फैमली के सदस्यों को माओवादी संगठन नें पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस का बयान आया है।

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि पत्र में कई तथ्य सामने आए। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया और इसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि अधिक लिंक खोजने के लिए जांच चल रही है।

उन्होंने आगे कहा कि इस मामले पर अभी अधिक बोलना सही नहीं होगा। लेकिन, इतना कहा जा रहा है कि सेना द्वारा नक्सलियों की कार्रवाई से कई ग्रुप लोकल एरिया में लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गृह मंत्रालय के सुत्रों के सूत्रों ने कहा कि माओवादी संगठनों के दो पत्र मिले हैं जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी गई है।

माओवादी संगठनों द्वारा मिले दोनों पत्रों में गढ़चिरौली मुठभेड़ों का जिक्र किया गया है जिसमें कई माओवादियों को गोली मार दी गई थी। फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर ही है।

Next Story
Top