Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीड और मथुरा में दो बड़े हादसे, 19 लोगों की गई जान

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मुडेसी गांव के पास एक कार के नहर में गिर जाने से 10 लोगों की मौत हो गई।

बीड और मथुरा में दो बड़े हादसे, 19 लोगों की गई जान
X

रविवार के दिन की शुरुआत दो बड़े दर्दनाक सड़क हादसे से हुई। पहला सड़क हादसा यूपी के मथुरा में हुआ, जिसमें 10 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि दूसरा हादसा महाराष्ट्र के बीड जिले में हुआ।

यहां 9 यात्रियों की मौत हो गई। पहला हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज सुबह मुडेसी गांव के पास हुआ। जहां एक कार के नहर में गिर जाने से राजस्थान से बालाजी के दर्शन कर बरेली लौट रहे एक ही परिवार के सभी 10 सदस्यों की मौत हो गई।

हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे भरतपुर-मथुरा प्रांतीय राजमार्ग पर मगोर्रा क्षेत्र में मुडेसी गांव के पास हुआ। कार आगरा कैनाल के पुल से नीचे नहर में जा गिरी, जिससे कार चालक सहित परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य शुक्ला ने बताया कि मृतकों के पास से मिले परिचय पत्रों से पता चला कि वे सभी बरेली के रहने वाले थे। वे एक साथ धार्मिक यात्रा पर निकले थे एवं राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी हनुमान के दर्शन कर लौट रहे थे।

दूसरा हादसा महाराष्ट्र के बीड जिले में हुआ। यहां आज तड़के एक निजी बस के पलट जाने से 9 यात्रियों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

बीड जिले के अम्बोरा थाने से जुड़े पुलिस अधिकारी महेश टाक ने बताया, बस मुंबई से लातूर जा रही थी। हादसे में जीवित बचे लोगों ने दावा किया कि चालक बहुत तेज रफ्तार से बस चला रहा था जिस वजह से यह हादसा हुआ।

घायलों को अहमदनगर जिला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, यह हादसा सुबह करीब 5 बजकर 30 पर धनोरा गांव के निकट हुआ। चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story