Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2019 लोकसभा चुनाव में बिना किसी चेहरे के मैदान उतरेगा महागठबंधन: शरद यादव

लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की विदाई तय है और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार के खिलाफ महागठबंधन मैदान में उतरेगा, लेकिन उसका कोई चेहरा नही होगा।

2019 लोकसभा चुनाव में बिना किसी चेहरे के मैदान उतरेगा महागठबंधन: शरद यादव
X

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की विदाई तय है और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार के खिलाफ महागठबंधन मैदान में उतरेगा, लेकिन उसका कोई चेहरा नही होगा।

यादव ने बांसवाड़ा रवाना होने से पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वर्तमान मोदी सरकार की विदाई तय है, क्योंकि देश के हालात काफी विकट हैं।

वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार के खिलाफ महागठबंधन मैदान में उतरेगा, लेकिन उसका कोई चेहरा नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें- सबरीमाला मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के पंच परमेश्वर का पूरा फैसला

आरक्षण के संबंध में पूछे गये सवाल को यादव टाल गये। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2014 में जनता से जो वादे किए गए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया है।

किसानों को फसल की लागत से डेढ गुना मूल्य देने, प्रतिवर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने, गंगा साफ करने जैसे और कई अन्य वादे हैं जो पूरे नहीं हुए हैं।

यादव ने कहा कि सरकार को सड़क, पानी, बिजली, रोजगार पर ध्यान देना चाहिए, जो नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने आधार कार्ड पर सवाल उठाते हुए कहा वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव किसान, लोकशाही, रोजगार, राफेल आदि मुद्दे पर लड़ा जाएगा।

इसे भी पढ़ें- सबरीमाला मंदिर: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर दो धड़ों में बंटे केरल सरकार और मंदिर प्रशासन

राज्यों में महागठबंधन को लेकर प्रश्न पूछे जाने पर यादव ने कहा राज्यों की स्थिति अलग होती है। आमचुनाव में प्रधानमंत्री पद के चेहरे संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव बिना किसी चेहरे के लड़ा जाएगा। चुनाव बाद सब मिलकर चेहरा तय कर लेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story