logo
Breaking

महादयी जल विवाद: सीएम सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री से विवाद सुलझाने के लिए मांगा समय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेंगलुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

महादयी जल विवाद: सीएम सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री से विवाद सुलझाने के लिए मांगा समय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेंगलुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। यहां प्रदर्शन कर रहे किसानों एवं अन्य संगठनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां होने वाली रैली से पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज उनसे पड़ोसी गोवा के साथ चल रहे महादयी नदी जल विवाद के समाधान के लिये समय निकालने को कहा।

निवेश और नवोन्मेष में कर्नाटक के नंबर एक होने का दावा करते हुये सिद्धारमैया ने विकास के विशिष्ट मॉडल के जरिये प्रदेश के कई प्रमुख सेक्टरों में अग्रणी होने की बात भी कही। उन्होंने बेंगलुरू को स्टार्ट अप और नवोन्मेष के प्रमुख केंद्र के रूप में भी रेखांकित किया।

सिद्धारमैया ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मैं नम्मा कर्नाटक - निवेश, नवोन्मेष और प्रगतिशील नीतियों में नंबर एक राज्य- में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं.. विकास के एक विशिष्ट मॉडल के जरिये हमनें कई प्रमुख क्षेत्रों में राष्ट्र में सबसे आगे होने की इबारत लिखी है।'

उन्होंने आगे लिखा कि अपने लोगों की तरफ से मैं आपने अनुरोध करता हूं कि कर्नाटक की पीने के पानी की जरूरतों के लिये समय निकालिये और महादयी विवाद के हल में हमारी मदद करें।

मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रदेश भाजपा प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने पलटवार करते हुये आरोप लगाया कि कर्नाटक ने सिद्धारमैया के शासन में भ्रष्टाचार, किसानों की आत्महत्या और कानून-व्यवस्था को बर्बाद करने में पहला स्थान हासिल किया है।

Loading...
Share it
Top