Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राज बब्बर के बयान पर पीएम मोदी के भाई ने जताई नाराजगी, बोले- कांग्रेस मोदी पर निशाना साधे, मां पर नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने उनकी मां की तुलना रुपये से करने पर कड़ी नाराजगी जताई है। कांग्रेस नेता राजबब्बर ने इंदौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि रुपये की कीमत इतनी गिर गई है कि यह उनकी (नरेंद्र मोदी) मां की उम्र की ओर बढ़ रही है।

राज बब्बर के बयान पर पीएम मोदी के भाई ने जताई नाराजगी, बोले- कांग्रेस मोदी पर निशाना साधे, मां पर नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने उनकी मां की तुलना रुपये से करने पर कड़ी नाराजगी जताई है। कांग्रेस नेता राजबब्बर ने इंदौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि रुपये की कीमत इतनी गिर गई है कि यह उनकी (नरेंद्र मोदी) मां की उम्र की ओर बढ़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबा की उम्र 97 साल है।

यह भी पढ़ें- मुश्किल दौर से गुजर रहा है देश, बढ़ गई है असहिष्णुता: प्रणब मुखर्जी

पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद ने कहा कि नरेंद्र भाई के अलावा हमारे परिवार से किसी भी व्यक्ति का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। ऐसे में कांग्रेस को हमारे परिवार को राजनीति में नहीं घसीटना चाहिए। इस तरह की टिप्पणी लोकतांत्रिक नहीं लगती है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 / PM पर जातीय टिप्पणी करने वाले सीपी जोशी को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

प्रह्लाद ने कहा कि मेरी मां की लंबी उम्र भगवान की कृपा से है। इसे लेकर शायद कांग्रेस में जलन है। असल वजह यह है कि कांग्रेस नरेंद्र भाई के कारण परेशान है और उन्हें मेरी ही मां ने जन्म दिया है। अब कांग्रेस हताशा में उन्हें परोक्ष रूप से अपशब्द कह रही है। मेरी प्रार्थना है कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें ताकि वे बिना हताश हुए राजनीतिक लड़ाई लड़ सकें।

Loading...
Share it
Top