Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मधुकर शेट्टी का 47 साल की उम्र में निधन, जानें कौन था ये दबंग IPS

हैदराबाद में तैनात राज्य के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मधुकर शेट्टी का 47 साल की उम्र में निधन हो गया है। शेट्टी एच 1 एन 1 बीमारी से ग्रस्त थे।

मधुकर शेट्टी का 47 साल की उम्र में निधन, जानें कौन था ये दबंग IPS
हैदराबाद में तैनात राज्य के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मधुकर शेट्टी का 47 साल की उम्र में निधन हो गया है। शेट्टी एच 1 एन 1 बीमारी से ग्रस्त थे। जिसके बाद उन्हें एक सप्ताह के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बीते बुधवार को उनका दिल का ऑपरेशन हुआ।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएस अधिकारी मधुकर शेट्टी का शुक्रवार को रात करीब साढ़े बजे उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर की पुष्टि एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने की।
उन्होंने बताया कि ये दुखद है। अस्पताल अधिकारियों से उनके निधन की सूचना मिली। मैंने जितने भी अधिकारियों के साथ काम किया वह उनमें सबसे बेहतरीन थे। उन्हें आखिरी बार डिप्टी डायरेक्टर, सरदार वल्लभाई पटेल नेशनल पुलिस अकादमी, हैदराबाद में तैनात किया गया था।
बता दें कि शेट्टी कर्नाटक काडर के 1999 बैच के आईपीएस अधिकारी थे। उन्हें ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के लिए जाना जाता था। लोकायुक्त में एसपी रहते हुए उन्होंने कई नेताओं को जेल की हवा खिला दी थी। इसमें संतोष हेगड़े का बड़ा नाम है।
Loading...
Share it
Top