Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी हटाओं मंडली बेईमानो की मंडली,गली-गली है PM पद का उम्मीदवार- मुख्तार अब्बास नकवी

केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी पार्टियों की एकता पर बड़ा हमला बोला है। नकवी ने इस एकता को बेईमानो की कुडली करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी हटाओ मंडली दराअसल बेईमानो की मंडली है।

मोदी हटाओं मंडली बेईमानो की मंडली,गली-गली है PM पद का उम्मीदवार- मुख्तार अब्बास नकवी

केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी पार्टियों की एकता पर बड़ा हमला बोला है। नकवी ने इस एकता को बेईमानो की कुडली करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी हटाओ मंडली दराअसल बेईमानो की मंडली है। यहां गली-गली में नेता हैं। उन्होंने कहा कि इस मंडली में हर कोई प्रधानमंत्री बनने की बात करता है।

नकवी ने राहुल और ममता पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस मंडली में कभी कोई कहता है मुझे प्रधानमंत्री बना दो तो कोई कहता है मुझे बना दो।नकवी ने आगे कहा कि इन बेईमानो की मंडली में गली-गली में हर पार्टी के पास अपना-अपना प्रधानमंत्री उम्मीदवार है।

उन्होंने विपक्षी दलों की एकता पर तंज कसते हुए कहा कि जब रात ही इतनी मतवाली हो, तो सुबह का आलम क्या होगा? अंदाजा आप लगा ही सकते हैं।

गौरतलब है कि नकवी का यह बयान तब सामने आया है जब विपक्षी दलों के बीच 2019 के लिए महागठबंधन पर गहन चर्चा हो रही है। विपक्षी एकता की ताकत का पहला नमूना देश गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उप चुनावों में देख चुका है। जहां भाजपा को करारी हार का सामना करना पढ़ा था।

उधर कर्नाटक चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें लाने के बाद भी सरकार नहीं बना पाए। इसके साथ ही कुमारस्वामी के शपथ समारोह में भी ज्यादातर दलों के विपक्षी नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया। जिस दौरान विपक्षी नेताओं की ताकत देखी गई। इससे साफ जाहिर होता है कि 2019 में होने वाला चुनाव बीजेपी बनाम विपक्ष होगा।

Next Story
Top