Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DMK चीफ करूणानिधि से मिलने पहुंची बेटी कनिमोझी, समर्थकों को दिया दिलासा

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। इसको लेकर कावेरी अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। इसके बाद समर्थकों का सैलाब उमड़ आया है।

DMK चीफ करूणानिधि से मिलने पहुंची बेटी कनिमोझी, समर्थकों को दिया दिलासा

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। इसको लेकर कावेरी अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। इसके बाद समर्थकों का सैलाब उमड़ आया है। हर कोई बस दुआ मांग रहा है।

इसे भी पढ़ें- DMK चीफ करुणानिधि से मिलने कावेरी अस्पताल पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद

पिता के बिगड़ते हालात को देखकर बेटी कनिमोझी ने डॉक्टरों से बात की। इसके बाद बाहर खड़े समर्थकों से मुलाकात भी की। इस दौरान रोते-बिलखते समर्थकों को कनिमोझी ने दिलासा दिया और साथ ही दुआ करने की गुजारिश की है।

कावेरी अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार उनके शरीर के महत्‍वपूर्ण अंगों को कार्य करने लायक बनाए रखना चुनौती बना हुआ है। कावेरी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा कि 94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं।

बता दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे करुणानिधि का चेन्नई के कावेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनके समर्थकों की भारी भीड़ जमा है। अस्पताल के बाहर करुणानिधि के समर्थक उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Next Story
Top