Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखनऊ: सपा के पूर्व विधायक के बेटे की कार ने 10 को रौंदा, 5 की मौत

ठंड से बचने के लिए लोग रैनबसेरे में ठहरे थे।

लखनऊ: सपा के पूर्व विधायक के बेटे की कार ने 10 को रौंदा, 5 की मौत
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शहर के डालीबाग इलाके में बहुखंडीय इमारत के सामने बने रैनबसेरे में बीती रात करीब 1: 30 बजे एक बेकाबू कार घुस गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार की चपेट में 10 लोग आ गए जिसनमें से 5 की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 ने इलाज के दौरान सिविल अस्पताल में दम तोड़ा।
मरने वालों की शिनाख्त पृथ्वीराज और गोकरन के रूप में हुई है। दोनों बहराइच के नानपारा थाना क्षेत्र के मटिहा गांव के हैं। रैनबसेरे में ठंड से बचने के लिए लोग ठहरे थे। हादसे में घायल छह अन्य में से तीन को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
कार में सवार गोमतीनगर निवासी आयुष रावत और निखिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार कार में सपा के पूर्व विधायक के पुत्र सहित छह लोग सवार थे। कार पूर्व विधायक के पुत्र की है जिसे वे खुद चला रहा था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है जो नशे की हालत में थे।
बताया जा रहा है कि बहुखंडीय के सामने एक संस्था द्वारा बनाए गए इस रैनबसेरे में रोज 50 से ज्यादा लोग अपना रात बिताते थे। शनिवार को भी यहां 55-60 लोग आराम करने पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो, रात करीब 1:30 बजे गन्ना संस्थान की तरफ से आ रही बेकाबू कार रैन बसेरे में घुस गई। कार रैन बसेरे के दूसरे छोर तक लोगों को रौंदती आगे बढी और एक खंभे से टकराकर पलट गई।
हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने फौरन 108 नंबर पर सूचना दी, लेकिन एंबुलेंस समय पर मौके पर नहीं पहुंची हजरतगंज कोतवाली प्रभारी अनुसार, 108 एंबुलेंस सूचना देने के 35 मिनट बाद मौके पर पहुंची।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top