Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल अखिलेश का मोदी पर हमला, बोले- लोगों के बाथरूम में झांकते हैं पीएम

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी और बीएसपी दोनों मिली हुई हैं।

राहुल अखिलेश का मोदी पर हमला, बोले- लोगों के बाथरूम में झांकते हैं पीएम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद राहुल अखिलेश साझा प्रेस कॉन्फ्रेस कर रहे है। शनिवार को सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गठबंधन का 10 सूत्रीय अजेंडा पेश किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया। राहुल ने जहां मोदी के गूगल और रेनकोट वाले बयान पर तीखा कटाक्ष किया, वहीं अखिलेश ने कहा कि दो युवाओं के साथ आने से घबराए मोदी अब कुनबे की बात कर रहे हैं।

अखिलेश और राहुल की ओर से पेश किए गए साझा अजेंडे में विकास के ऐसे दस वादों का जिक्र है जिन्हें सरकार बनने पर अमल में लाया जाएगा। इनमें युवाओं, किसानों और महिलाओं सहित लगभग हर वर्ग को साधने की कोशिश की गई है। 10 वादों में युवाओं स्मार्टफोन देने से लेकर महिलाओं को नौकरी और स्थानीय निकायों में आरक्षण का वादा भी शामिल है। साझा अजेंडे पेश करने के दौरान अखिलेश और राहुल ने शुक्रवार को बिजनौर रैली में पीएम मोदी द्वारा गठबंधन पर किए गए हमलों का जवाब दिया।

राहुल ने पीएम के रेनकोट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी को दूसरे के बाथरुम में झांकने का शौक है। ढाई साल में मोदी की सरकार फेल हो गई है। मोदी सौ फीसदी फेल हुए है। पीएम के जन्म पत्री वाले बयान का भी राहुल-अखिलेश ने जवाब दिया और कहा कि गूगल पर सबकी जन्म पत्री मौजूद है निकाल लें। उनके पास दो ढाई साल हैं खोलें सबकी जन्मपत्री। इसी में अखिलश ने बोला कि , जनता अच्छे दिनों का इंतजार कर रही हैंं। कहां हैं अच्छे दिन?

कॉन्फ्रेस में यूपी सीएम अखिलेश ने बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि, पत्थर की सरकार विकास की बात कर रही है। बीजेपी और बीएसपी दोनों मिली हुई हैं। वहीं एसपी-कांग्रेस के गठबंधन से विरोधी घबराए हुए हैं।

एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि ये चुनाव है इसमें ज्यादा इमोशनल होने की जरूरत नहीं है, कम से कम गुस्सा होना चाहिए। बहुत गुस्सा होने से पता चल जाता है कि आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है। अखिलेश ने कहा कि इस गठबंधन पूरा तालमेल बना हुआ है। 99 फीसदी सीटों के लिए हम मिलकर लड़ रहे हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top