Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: हादिया ने लगाई गुहार, प्लीज मुझे बाहर निकालें

हादिया ने अपने माता-पिता के घर से मुक्त होने के लिए एक वीडियो के द्वारा शिकायत की है।

VIDEO: हादिया ने लगाई गुहार, प्लीज मुझे बाहर निकालें

केरल में 24 वर्षीय हादिया ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम में परिवर्तित होने के बाद एक मुस्लिम व्यक्ति, शेफिन जहां से शादी कर ली थी। जिसके बाद इस मामले को लेकर केरल में घमासान मचा हुआ है।

हदिया ने अपने माता पिता के घर से मुक्त होने के लिए एक वीडियो के द्वारा शिकायत की है। कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर द्वारा मीडिया को जारी संक्षिप्त वीडियो में, हदिया को सुना है।

वीडियो में हदिया कह रही है आपको मुझे बाहर निकालना होगा। मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं। मुझे यकीन है कि आज कल में मुझे मार दिया जाएगा। आगे हदिया ने कहा कि जब में चलती हूं तो मुझे धक्का दिया जाता है और लात भी मारते हैं।

अगर मेरे सिर या किसी शरीर का हिस्सा कहीं हिट हो जाता है और मैं मर सकती हूं। यह वीडियो अधूरा है। हदिया को 17 अगस्त को कोट्टायम जिले में वाईकॉम में ले जाया गया था जहां वह वर्तमान में अपने माता-पिता के साथ रह रही है।

ईश्वर ने कहा कि उनके पास, हदिया के अधिक फुटेज हैं, लेकिन यह सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सांप्रदायिक हथियार हैं।

उन्होंने कहा कि 24 साल की दुर्दशा पर अदालत का ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो जारी किया गया था। सुप्रीम कोर्ट 30 अक्टूबर को इस मामले पर बड़ा फैसला सुना सकता है।

Share it
Top