Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमएक्सा ओरिजिनल सीरीज- 20 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखें ''हे प्रभु''

इस सीरीज में फिल्टर और ईमोजीस से भरपूर ऑनलाइन दुनिया और असल जिंदगी में भावनात्मक कश्मकश के बीच फंसी नई पीढ़ी की जिंदगी को एक्स प्लोकर किया गया है।

एमएक्सा ओरिजिनल सीरीज- 20 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखें

इस सीरीज में फिल्टर और ईमोजीस से भरपूर ऑनलाइन दुनिया और असल जिंदगी में भावनात्मक कश्मकश के बीच फंसी नई पीढ़ी की जिंदगी को एक्स प्लोकर किया गया है। हे प्रभु को एमएक्स प्लेयर पर 20 फरवरी से नि:शुल्क स्ट्रीम किया जायेगा अध्यकयनों में यह साबित हो चुका है कि नई पीढ़ी के 10 में से लगभग 4 लोग 39 प्रतिशत अपनी जिंदगी के दूसरे महत्व पूर्ण लोगों जैसे माता-पिता, दोस्तों, बच्चों या साथी-कर्मचारियों की तुलना में अपने स्मार्ट फोन के साथ ज्यादा इंटरैक्ट करते हैं।

तरूण प्रभु की जिंदगी भी ऐसी ही है। ऑनलाइन, वह एक सोशल मीडिया हीरो है और उसके हर पोस्ट को लाखों व्यूहज मिलते हैं, लेकिन ऑफलाइन- उसका बॉस उसे पसंद नहीं करता, उसकी लव लाइफ उलझी हुई है और ऐसा लगता है कि उसके माता-पिता भी उसे अच्छे से नहीं समझते हैं। दुनिया के सबसे बड़े वीडियो प्लेयर और प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेझटफॉर्म, एमएक्सक प्लेयर, एक मैक्स ओरिजिनल सीरीज– हे प्रभु के साथ दर्शकों के लिये नये जमाने की एक कहानी लेकर आया है।
वीरे दी वेडिंग के डायरेक्टर शशांक घोष इस मजेदार और स्लारइस ऑफ लाइफ ड्रैमेडी की पेशकश कर रहे हैं। इसमें रजत बरमेचा, अचिंत कौर, शीबा चड्ढा, रितु राज सिंह, पारूल गुलाटी और प्रिंका तालुकदार प्रमुख भूमिका निभाते नजर आयेंगे। इस शो को 20 फरवरी से सिर्फ एमएक्सर प्लेयर पर नि:शुल्क द स्ट्रीम किया जायेगा।
लॉन्च के अवसर पर डायरेक्ट‍र शशांक घोष ने कहा कि हे प्रभु एक हल्की-फुल्कीस कहानी है, जिसमें नई पीढ़ी के लोगों की मानसिकता को दिखाया गया है और बताया गया है कि रोजाना उन्हेंर किन चीजों से होकर गुजरना पड़ता है।
आज की दुनिया व्यापिक रूप से वर्चुअल है और यह सीरीज असली जिंदगी की उन समस्याजओं के बारे में बताती है, जिससे आज की युवा पीढ़ी संघर्ष कर रही है। फिर चाहे वे घर पर हों या फिर ऑफिस में। इसकी पृष्ठ भूमि कॉमेडी के आधार पर तैयार की गई है। यह शो छोटी-बड़ी सभी समस्याओं की जटिलताओं को दिखाती है। अपनी भूमिका के बारे में बताते हुये रजत बरमेचा ने कहा कि तरूण सर्वोत्केृष्टै शर्मा जी का लड़का का एंटी थेसिस है। काम की बात करें, तो उसे सोशल मीडिया की बहुत अच्छीन समझ है और वह अपेक्षाओं से बढ़कर परिणाम देता है, लेकिन पर्सनल मोर्चे पर, वह अपनी जिंदगी की समस्याओं को सही तरीके से नहीं सुलझा पाता है।
वह नई पीढ़ी का एक नौजवान है, जिसकी समस्या,यें ऐसी है, जो कई लोगों को गैर-जरूरी लग सकती हैं, लेकिन वे उसके लिये वास्तलविक हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह सीरीज उतनी ही पसंद आयेगी, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया है। पारूल गुलाटी ने आगे कहा कि शो में हर किरदार बिल्कुल उपयुक्त है और इस कहानी का अभिन्नि हिस्साम है। यह नई पीढ़ी के हर लड़के की कहानी है और मुझे पूरा भरोसा है कि अससे सभी लोग अनापेक्षित रूप से जुड़ाव बना पायेंगे।
हे प्रभु के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया। मुझे 20 फरवरी से इस शो के लाइव होने का बेसब्री से इंतजार है। तरूण आज की पीढ़ी का नौजवान है- उसकी जिंदगी एक खुली किताब है। उसकी जिंदगी का हर अध्याय इंटरनेट पर है (दरअसल, वह एक ट्विटर गॉड है)। उसे लड़कियां पसंद हैं, लेकिन वह कमिटमेंट्स से भागता रहता है और उसे अटेंशन चाहिये होता है।
सतही तौर पर, तरूण प्रभु एक फन फैशन सेंस के साथ सारी कूल चीजों का प्रतिनिधित्वट करता है, वह एक सेक्सी मैन बन और आइ-डोंट-गिव-ए-डैम-एटीट्यूड वाला इंसान है। लेकिन तब क्या होगा जब उसे अपनी पहली नौकरी की ऑफलाइन परेशानियों से बाहरनिकलना सीखना होगा, अपने पैरेंट के घर से दूर जाना होगा और इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के नये-नये खोजे गये मामले से जूझना होगा? 'हे प्रभु' को 20 फरवरी 2019 से एमएक्स प्लेहयर पर निशुल्कल स्ट्रीम किया जायेगा
Loading...
Share it
Top