Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा और शिवसेना साथ हैं इसलिए जीत निश्चित है- उद्धव ठाकरे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो और नामंकन मे पहुंचे शिवसेना प्रमुख ने जीत की हुंकार भरी है। मीडिया से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, हम चुनाव में शक्ति प्रदर्शन के लिए नहीं उतरे हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा और शिवसेना साथ हैं इसलिए जीत निश्चित है- उद्धव ठाकरे
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो और नामंकन मे पहुंचे शिवसेना प्रमुख ने जीत की हुंकार भरी है। मीडिया से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, हम चुनाव में शक्ति प्रदर्शन के लिए नहीं उतरे हैं। शिवसेना और भाजपा का एक साथ आने का मतलब ही जीत है। एनडीए के सामने विपक्ष को घुटने टेकने पड़ेगें।
शनिवार को अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गांधीनगर सीट से नामांकन भरा। नामांकन से पहले अमित शाह ने एक रोड शो निकला। अमित शाह के राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, उद्धव ठाकरे, राम विलास पासवान समेत कई नेता मौजूद रहे।
गांधीनगर सीट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ते रहे हैं लेकिन अबकी बार अमित शाह इस सीट से चुनावी मैदान में है। गौरतलब है कि अमित शाह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
शिवसेना प्रमुख इस समय शिवसेना के साथ-साथ एनडीए के घटक दलो के लिए प्रचार कर रहे हैं। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना एकबार फिर एकसाथ होकर चुनाव में उतर रही हैं।
Next Story
Top