Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : तृणमूल कांग्रेस के नेता सव्यसाची दत्त ''दीदी'' का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं

तृणमूल कांग्रेस के विधायक व विधान नगर निगम के मेयर सव्यसाची दत्त का भाजपा में शामिल होने की खबरे आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को ब्रिगेड मैदान की सभा में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में वे भाजपा में आ सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : तृणमूल कांग्रेस के नेता सव्यसाची दत्त
X

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के विधायक व विधाननगर नगर निगम के मेयर सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) के भाजपा में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को ब्रिगेड मैदान की सभा में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

पश्चिम बंगाल भाजपा ने बताया कि दोपहर 3 बजे ब्रिगेड मैदान पर प्रधानमंत्री की मौजूदगी में सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) भाजपा में शामिल होंगे। फिलहाल सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) का इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। पूछने पर भी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने साफ तौर पर स्पष्ट किया है कि वे अभी तृणमूल कांग्रेस में ही हैं।

बीते 9 मार्च को सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) भाजपा नेता मुकुल राय के घर गए थे और दोनों नेताओं में करीब एक घंटे तक बातचीत हुई थी। इस मुलाकात के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भाजपा में आ सकते हैं।
इस मुलाकात पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) ने अपने नेता पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का आदेश दिया था। सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) ने अपनी सफाई में कहा था कि मुकुल राय बिना बताए उनके घर पहुंच गए थे। उन्होंने आश्वास्त किया कि वे पार्टी के प्रति वफादार हैं और आगे भी रहेंगे।
वहीं उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक (Air Strike) पर भी बयान दिया था। उन्होंने एक होली मिलन समारोह में कहा था कि जो लोग पाकिस्तान के खिलाफ वायुसेना की कार्यवाई पर सबूत मांग रहे हैं वे देश विरोधी हैं। इस बयान से साफ पता चलता है कि उनका तृणमूल कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है और वे अब भाजपा का दामन थामना चाहते हैं।
तृणमूल कांग्रेस ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया था जिसमें सव्यसाची दत्त को नहीं बुलाया गया था और पार्टी ने कहा था कि वे भरोसेमंद नेता नहीं हैं। इसके बाद ही यह चर्चा है कि ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मौजूदगी में सव्यसाची दत्त (Sabyasachi Dutt) भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top