Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन में जा सकते है उपेंद्र कुशवाहा

केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन में जा सकते हैं। फिलहाल उपेंद्र कुशवाहा एनडीए छोड़ने की औपचारिक घोषणा से पहले भारतीय जनता पार्टी के अंतिम निर्णय का इंतजार कर रहे हैं।

एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन में जा सकते है उपेंद्र कुशवाहा

केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन में जा सकते हैं।सूत्रों के मुताबिक उपेंद्र कुशवाहा एनडीए छोड़ने की औपचारिक घोषणा से पहले भारतीय जनता पार्टी के अंतिम निर्णय का इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि कि जानकार बता रहे हैं कि महागठबंधन ने कुशवाहा के सम्मान-स्वागत के लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है। इस बात कि अटकलें इसलिए भी लगाईं जा रही हैं क्योंकि कुशवाह ने शरद यादव से करीब एक घंटे तक मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर साधा निशान, DNA रिपोर्ट पर मांगा जवाब

इस बात को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और एनी सहयोगी दल भी नाराज बताये जा रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात न होने पर कुशवाह द्वारा बयान से भी भाजपा नेता नाराज बताये जा रहे हैं। हालांकि अंतिम फैसला होना बाकी है।

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के तीन सांसद हैं, और खुद कुशवाह केंद्र की मोदी सरकार में मानव संसाधन राज्य मंत्री हैं।

Share it
Top