Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की तीन और राहुल गांधी की एक रैली आज

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां राज्यों में रैलियां कर रही है। इस कड़ी में पीएम मोदी की आज तीन रैलियां है।

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की तीन और राहुल गांधी की एक रैली आज
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां राज्यों में रैलियां कर रही है। इस कड़ी में पीएम मोदी की आज तीन रैलियां है। पीएम मोदी पश्चिम बंगाल, असम और छत्तीसगढ़ में रैली करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भोपाल में आज किसान रैली करेंगे। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी के जौनपुर और महाराजगंज में आज जनसभा को संबोधित करेंगे।
जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को रायगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।
वह सुबह दस बजे रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के नेताओं ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 के आगाज के लिए छत्तीसगढ़ में मोदी की पहली सभा होने जा रही है।
राज्य में प्रधानमंत्री के प्रवास के लिए छत्तीसगढ़ भाजपा ने तैयारी पूरी कर ली है। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। राज्य में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार राज्य में जनसभा को संबोधित करेंगे।
बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी को 90 सीटों में से केवल 15 सीटों पर ही सफलता मिली थी। राज्य में 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की 11 सीटों में से 10 सीटों पर जीत हासिल की थी।
Next Story
Top