logo
Breaking

साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण और मायावती ने किया गठबंधन, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में साथ लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) को हर पार्टी एक युद्ध की तरह देख रही है। इसी लिए किसी भी हाल में वह जीतना चाहती हैं। बड़ी-बड़ी पार्टियां भी आपस में गठबंधन कर रही हैं। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए सपा-बसपा का गठबंधन है।

साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण और मायावती ने किया गठबंधन, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में साथ लड़ेंगे चुनाव
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) को हर पार्टी एक युद्ध की तरह देख रही है। इसी लिए किसी भी हाल में वह जीतना चाहती हैं। बड़ी-बड़ी पार्टियां भी आपस में गठबंधन कर रही हैं। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए सपा-बसपा का गठबंधन है।
वहीं अब आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के लिए भी बसपा (BSP) ने गठबंधन किया है। साउथ के सुपर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने मायावती (Mayawati) की पार्टी बीएसपी के साथ गठबंधन किया है। यह गठबंधन आंध्र प्रदेश तक के लिए ही होगा। पवन कल्याण (Pawan Kalyan) जन सेना पार्टी (Jana Sena) के अध्यक्ष हैं।
अपने भाई चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ही तरह पवन कल्याण भी अब राजनीति में आ गए हैं। लखनऊ पहुंचे पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने कहा कि वह कांशीराम जी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। आज कांशी राम जी (Kanshiram) की जयंती पर यह गठबंधन हुआ है जो कि बड़े ही सौभाग्य की बात है।
बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि यह गठबंधन लंबा चलेगा। गठबंधन विधानसभा चुनावों के साथ-साथ लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में भी रहेगा। यह गठबंधन ऐसा प्रदर्शन करेगा कि भाजपा, चंद्रबाबू नायडू और कांग्रेस बहुत पीछे रह जाएंगे।
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में बसपा सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ी थी। लेकिन जीती एक भी नहीं थी।
Share it
Top