Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना है- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) ने राजनीति में एंट्री कर दी है। जिसके बाद ही पूरे कांग्रेसियों में उत्साह है। वहीं दूसरी तरफ विरोधी कह रहे हैं कि गांधी परिवार ही कांग्रेस पार्टी है। राहुल गांधी ने प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) के राजनीति में आने पर बधाई दी और कहा कि कांग्रेस की लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है।

लोकसभा चुनाव 2019 : हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना है- राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) ने राजनीति में एंट्री कर दी है। कांग्रेस में अब उनका पद राष्ट्रीय महासचिव का है। जिसके बाद ही पूरे कांग्रेसियों में उत्साह है। वहीं दूसरी तरफ विरोधी कह रहे हैं कि गांधी परिवार ही कांग्रेस पार्टी है। राहुल गांधी ने प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) के राजनीति में आने पर बधाई दी और कहा कि कांग्रेस की लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है।
राहुल गांधी ने आगे कहा कि आने वाले समय में प्रियंका और ज्योतिरादित्य जैसे युवा नेता यूपी के चुनाव में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। आगे उन्होंने अपना चुनावी लक्ष्य पूछे जाने पर कहा कि हमारा सिर्फ भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा कि यूपी में माया-अखिलेश गठबंधन से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। जरूरत है कि सभी पार्टियां मिलकर भाजपा को हराने पर काम करें।
Next Story
Top