Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल के बिगड़े बोल - मोदी ने आडवाणी जी को लात मारकर स्टेज से उतार दिया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से बेहद शर्मनाक बयान दिया है। इस बार राहुल ने उत्तराखण्ड के हरिद्वार की एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी हिन्दू धर्म की बात करते हैं। हिन्दू धर्म में सबसे जरुरी चीज गुरू होता है। आडवाणी जी नरेन्द्र मोदी के गुरू हैं। आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है।

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल के बिगड़े बोल - मोदी ने आडवाणी जी को लात मारकर स्टेज से उतार दिया
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से बेहद शर्मनाक बयान दिया है। इस बार राहुल ने उत्तराखण्ड के हरिद्वार की एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी हिन्दू धर्म की बात करते हैं। हिन्दू धर्म में सबसे जरुरी चीज गुरू होता है। आडवाणी जी नरेन्द्र मोदी के गुरू हैं। आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का अपमान किया है और अपने गुरू का अपमान करना हिंदू संस्कृति नहीं है। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपने ‘प्यार' को भी जाहिर किया। पुणे में छात्रों से बातचीत करते हुए गांधी ने कहा कि वह मोदी से प्यार करते हैं लेकिन मोदी उनसे क्रोधित रहते हैं।
उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से प्यार करता हूं। वास्तव में मैं उनसे नफरत नहीं करता या मुझे उन पर क्रोध नहीं आता लेकिन वह मुझसे गुस्सा रहते हैं। गांधी ने कहा कि मोदी मैं सब कुछ जानता हूं' की समस्या से ग्रस्त हैं जिस कारण वह सवालों के जवाब देना पसंद नहीं करते और सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने से बचते हैं जहां उन्हें 'असहज' सवालों का सामना करना पड़ सकता है। गांधी ने छात्रों से कहा कि वह सवालों से नहीं डरते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story