Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को फतेहपुर में एक रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता नारे लगाते हुए रोड शो में चल रहे थे। प्रियंका गांधी इन दिनों कांग्रेस के जनाधार को मजबूत करने के लिए पूरी तत्परता के साथ प्रचार कर रही हैं।

लोकसभा चुनाव 2019:  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को फतेहपुर में एक रोड शो किया। इसके जरिए उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राजब्बर के लिए वोट मांगा। बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता नारा लगाते हुए रोड शो में चल रहे थे। फतेहपुर में 18 अप्रैल को मतदान होना है।
प्रियंका गांधी इन दिनों कांग्रेस के जनाधार को मजबूत करने के लिए पूरी तत्परता के साथ प्रचार कर रही हैं। बूथ स्तर से लेकर बड़ी रैलियों तक में वह लगातार दिख रही हैं।
3 बार लोकसभा और 2 बार राज्यसभा के जरिए संसद तक पहुंचने वाले राजबब्बर का मुकाबला बीजेपी के राजकुमार चाहर से है। वहीं बसपा-सपा गठबंधन ने यहां से श्री भगवान शर्मा उर्फ गुड्डु पंडित को मैदान में उतारा है। 2008 में हुए परिसीमन के बाद फतेहपुर सीकरी लोकसभा अस्तित्व में आई। 5 विधानसभा वाले इस लोकसभा में 2009 के चुनाव में बसपा और 2014 के चुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है।
Next Story
Top