logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : ''रावण'' से मिलने अस्पताल पहुंचे प्रियंका और ज्योतिरादित्य

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल ऐड़ी से चोटी का जोर लगा रहे हैं। बड़ी-बड़ी पार्टियां भी छोटे-छोटे दलों और क्षेत्रीय नेताओं को साधने में लगी हुई हैं। शायद इसी लिए यूपी (पूर्व) के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और यूपी (पश्चिम) के लिए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे हैं। चंद्रशेखर आजाद रावण का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लोकसभा चुनाव 2019 :
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए सभी राजनीतिक दल ऐड़ी से चोटी का जोर लगा रहे हैं। बड़ी-बड़ी पार्टियां भी छोटे-छोटे दलों और क्षेत्रीय नेताओं को साधने में लगी हुई हैं। शायद इसी लिए यूपी (पूर्व) के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और यूपी (पश्चिम) के लिए कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण (Chandra Shekhar Azad Ravan) से मिलने पहुंचे हैं।
चंद्रशेखर आजाद रावण (Chandra Shekhar Azad Ravan) का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि मंगलवार को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है।
आचार संहिता लागू होने के बाद भी वह अपने समर्थकों के साथ भारी संख्या में बाइक से जुलूस निकाल रहे थे। तभी उन्हें पुलिस ने रोक लिया था और गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद ही चंद्रशेखर आजाद की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।
Loading...
Share it
Top