Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी आज रायगढ़ से करेंगे लोकसभा चुनाव का आगाज

भाजपा का छत्तीसगढ़ में लोकसभा का आगाज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी सभा से होने जा रहा है। प्रधानमंत्री रायपुर आकर रायगढ़ के लिए हेलीकाप्टर से रवाना होेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी आज रायगढ़ से करेंगे लोकसभा चुनाव का आगाज

भाजपा का छत्तीसगढ़ में लोकसभा का आगाज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी सभा से होने जा रहा है। प्रधानमंत्री रायपुर आकर रायगढ़ के लिए हेलीकाप्टर से रवाना होेंगे। इस सभा के माध्यम से भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन करने की पूरी तैयारी की है। सभा में करीब एक लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी है। पीएम मोदी शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे माना विमानतल आएंगे।

यहां पर उनका स्वागत भाजपा नेताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी करेंगे। यहां से वे हेलीकाप्टर द्वारा रायगढ़ जाएंगे। रायगढ़ में दस मिनट का उनका एक कार्यक्रम है। इसके बाद रायगढ़ से करीब 9 किलो मीटर दूर कोरातराई में आमसभा लेंगे।

यह सभा 11.45 से 12.30 बजे तक होगी। इस सभा को लेकर भाजपा ने भारी तैयारी की है। इस सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के साथ पूरे देश में लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर यही भाजपा की पहली सभा है।

इस सभा में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ भाजपा के दिग्गज नेता और संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। सभा के प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने बताया, पहले पीएम का झारसुगड़ा से रायगढ़ आने का कार्यक्रम था, लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव किया गया और अब वे रायपुर होकर रायगढ़ आएंगे।

Next Story
Top