Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: अरुणाचल में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- ''कांग्रेस के घोषणा पत्र में झूठे वादे''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि मैंने बीते 5 सालों में कभी छुट्टी नहीं ली। हमेशा काम किया।

लोकसभा चुनाव 2019: अरुणाचल में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल और पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। सबसे पहले वो अरुणाचल प्रदेश पहुंचे जहां उन्होंने पासीघाट में एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि मैंने बीते 5 सालों में कभी छुट्टी नहीं ली। हमेशा काम किया।
रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आपके विश्वास का ही परिणाम है कि आज़ादी के 7 दशक बाद अरुणाचल के सभी गांवों तक बिजली पहुंचा पाए हैं, हर घर को रोशन कर पाए हैं।
आगे कहा कि आपके मजबूत विश्वास का ही नतीजा है कि आज अरुणाचल में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर अनेक संस्थान बन रहे हैं। मुझे तो पांच साल होने वाले हैं, लेकिन मैं इतना जरूर समाधान कर सकता हूं कि मैं हर चुनौतियों को चुनौती देने वाला इंसान हूं।
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक परिवार ने 55 साल तक दावा किया, लेकिन ये फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि हिन्दुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरुणाचल प्रदेश के बाद बंगाल के सिलिगुड़ी और कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैलियों को संबोधित करेंगे।
Next Story
Top